ANKUR NARULA MINISTRIES PRAYER MEETING.

 𝐆𝐄𝐓 𝐑𝐄𝐀𝐃𝐘 𝐓𝐎 𝐉𝐎𝐈𝐍 𝐔𝐒 𝐀𝐓 ''𝐀𝐍𝐊𝐔𝐑 𝐍𝐀𝐑𝐔𝐋𝐀 𝐌𝐈𝐍𝐈𝐒𝐓𝐑𝐈𝐄𝐒'' 𝐅𝐎𝐑 𝐓𝐇𝐄 𝐒𝐔𝐍𝐃𝐀𝐘 𝐌𝐄𝐄𝐓𝐈𝐍𝐆𝐒 

मत डर, क्योंकि मैं तेरे संग हूँ, इधर उधर मत ताक, क्योंकि मैं तेरा परमेश्‍वर हूँ; मैं तुझे दृढ़ करूँगा और तेरी सहायता करूँगा, अपने धर्ममय दाहिने हाथ से मैं तुझे सम्भाले रहूँगा। (यशायाह 41:10)

''अंकुर नरूला मिनिस्ट्रीस'' में परमेश्वर की सामर्थी और आग से भरी हुई उपस्थिति में शामिल होने के लिए तैयार हो जाएं। 

परमेश्वर हम सभी को अपने वचनों के द्वारा दृढ़ करता है जिसने हमें सब प्रकार की दुःख भरी परिस्थितियों से आज़ाद किया और अपने पास बुलाकर शांति दी। आज भी वो उन सबको अपने पास बुलाता है जो अपनी जिंदगियों में टूट और मुरझा चुके हैं और जिन्हें अपनी जिंदगी में कोई आशा नहीं दिखती। तो तैयार हो जाइए परमेश्वर की सामर्थी और स्वर्गीय उपस्थिति में रविवार की प्रार्थना सभाओं में शामिल होने के लिए और अपनी ज़िंदगियों में छुटकारे और नई आशीषों को लेने के लिए।

हम आप सभी को इन रविवार की प्रार्थना सभाओं में आमंत्रित करते हैं जहां परमेश्वर की सामर्थ्य आपको छुएगी और आपके जीवन को उसकी महिमा और गवाहियों से भर देगी और आप कभी भी एक सामान नहीं रहेंगे। हालेलुयाह !!

हम परमेश्वर की जीवित और पवित्र उपस्थिति में मिलेंगे।

दिन :- रविवार

दिनांक:- 28 अप्रैल 2024 

समय :- सुबह 10:00 बजे से 2:00 बजे तक।

शाम :- समय शाम 7:00 बजे से रात 11:00 बजे तक। (𝐄𝐕𝐄𝐍𝐈𝐍𝐆 𝐎𝐍𝐋𝐈𝐍𝐄 𝐒𝐄𝐑𝐕𝐈𝐂𝐄)

स्थान: - द चर्च ऑफ साइन्ज़ एंड वंडर्स, ग्राम खाम्ब्रा, टीवी टॉवर के पास, नकोदर रोड, जालंधर, पंजाब।

आप सभी को सुबह जालंधर (पंजाब, भारत) में मुख्य चर्च में और सभी राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय चर्च शाखाओं में और शाम को मुख्य चर्च और अन्य अंतर्राष्ट्रीय चर्च शाखाओं के साथ 𝐄𝐕𝐄𝐍𝐈𝐍𝐆 𝐎𝐍𝐋𝐈𝐍𝐄 𝐒𝐄𝐑𝐕𝐈𝐂𝐄 में भाग लेने के लिए आमंत्रित है।

परमेश्वर आपको आशीषित करे।

Post a Comment

0 Comments