तैयार हो जाएं प्रार्थना सभा में परमेश्वर की हज़ूरी में अपने अद्भुत छुटकारे को प्राप्त करने के लिए।

 𝐆𝐄𝐓 𝐑𝐄𝐀𝐃𝐘 𝐅𝐎𝐑 𝐏𝐑𝐀𝐈𝐒𝐄, 𝐖𝐎𝐑𝐒𝐇𝐈𝐏 & 𝐒𝐏𝐄𝐂𝐈𝐀𝐋 𝐒𝐄𝐄𝐃 𝗪𝗘𝗗𝗡𝗘𝗦𝗗𝗔𝗬 𝐌𝐄𝐄𝐓𝐈𝐍𝐆 || 𝐖𝐄𝐄𝐊 - 𝟑 

तब उस ने उस पर हाथ रखे, और वह तुरन्त सीधी हो गई, और परमेश्वर की बड़ाई करने लगी।

 (लूका 13:13)

तैयार हो जाएं इस बुधवार की प्रार्थना सभा में परमेश्वर की हज़ूरी में अपने अद्भुत छुटकारे को प्राप्त करने के लिए। इस संसार में दुःख, बीमारियां, तकलीफे, चिंताए, मानसिक तनाव और भी कई ऐसी चीजें है जिस से व्यक्ति जूझता है और उन्हें कोई रास्ता नहीं मिलता कि वो उन सब परिस्थितियों से आज़ाद हो सके। परन्तु बाइबल में लिखा गया एक एक वचन जीवित और सामर्थी है जो हमें संसार की हर परिस्थिति पर विजय दिलाते है जैसे बाइबल में लिखा है "प्रभु तो आत्मा है: और जहां कहीं प्रभु का आत्मा है वहां स्वतंत्रता है।" जब आप परमेश्वर की हज़ूरी में आते है, प्रभु का आत्मा आपको उन सभी चीजों से आज़ाद करता है जिस से आप जूझ रहे है, इसलिए अपने पूरे विश्वास के साथ परमेश्वर की जीवित उपस्थिति में आए ।

𝐒𝐏𝐄𝐂𝐈𝐀𝐋 𝐋𝐀𝐘𝐇𝐀𝐍𝐃 𝐏𝐑𝐀𝐘𝐄𝐑 𝐅𝐎𝐑 𝐁𝐔𝐒𝐈𝐍𝐄𝐒𝐒𝐌𝐀𝐍 

याद रखें इस प्रार्थना सभा में परमेश्वर के दास पास्टर अमृत संधू जी आपके बिज़नेस के लिए आप पर हाथ रख कर प्रार्थना करेंगे। हमारा विश्वास है कि जब आप सामर्थी स्पर्श को लेंगे आपके कारोबार फलवन्त होंगे, अगर आपके कारोबार में कोई भी असफलता या परेशानी है तो वो दूर होगी, आपका कारोबार बढ़ेगा, इस मस्सा से आप बढ़ौतरी को पाएंगे और नए डोर ओपन होंगे।

तो हम आपको प्रोत्साहित करते है आप अपने परिवार, रिश्तेदारों और दोस्तों को साथ लाएं, परमेश्वर का अदृश्य हाथ उन्हें भी स्पर्श करेगा और वे सर्वशक्तिमान की उपस्थिति में पहले की तरह नहीं रहेंगे। हल्लिलूय्याह!!

परमेश्वर हर्ष से देने वाले से प्रसन्न होता है (2 कुरिन्थियों 9:7)

अगर आप परमेश्वर के राज्य के लिए बोझ रखते है तो आप इन Special Seed के सात हफ्तों में किसी भी हफ्ते अपने खास बीज को बो सकते हैं। बाइबल बताती है कि भेंट हमारे जीवन में रास्तों को खोलती है हमारा विश्वास है कि जिस तरह सुलैमान के बीज ने सुलैमान के लिए नए रास्तों को खोला और उसे आशीषित किया, आपका बीज भी आपके लिए नए रास्तों को खोलेगा और आप अपने जीवन में सौ गुना आशीषों को काटेंगे। 

हम परमेश्वर की पवित्र और जीवित उपस्थिति में मिलेंगें।

दिन - बुधवार, 24 अप्रैल 2024 

समय - सुबह 10 बजे से दोपहर 3 बजे तक,

स्थान - द चर्च ऑफ़ साल्वेशन हीलिंग एंड प्रोफेसी (औड़ चर्च) - गॉव औड़, राहों रोड , नज़दीक, एस.जी.एस स्कूल जिला नवांशहर ( पंजाब )

"अधिक जानकारी के लिए आप हमारे चर्च के हेल्प लाइन नंबर पर सम्पर्क कर सकते है": -

01823 – 527777

Post a Comment

0 Comments