𝐏𝐑𝐄𝐏𝐀𝐑𝐄 𝐘𝐎𝐔𝐑𝐒𝐄𝐋𝐕𝐄𝐒 𝐅𝐎𝐑 𝐓𝐇𝐄 𝐅𝐈𝐑𝐄-𝐅𝐈𝐋𝐋𝐄𝐃 𝐁𝐈𝐆 𝐃𝐄𝐋𝐈𝐕𝐄𝐑𝐀𝐍𝐂𝐄 𝐌𝐄𝐄𝐓𝐈𝐍𝐆.

 𝐏𝐑𝐄𝐏𝐀𝐑𝐄 𝐘𝐎𝐔𝐑𝐒𝐄𝐋𝐕𝐄𝐒 𝐅𝐎𝐑 𝐓𝐇𝐄 𝐅𝐈𝐑𝐄-𝐅𝐈𝐋𝐋𝐄𝐃 𝐁𝐈𝐆 𝐃𝐄𝐋𝐈𝐕𝐄𝐑𝐀𝐍𝐂𝐄 𝐒𝐔𝐍𝐃𝐀𝐘 𝐌𝐄𝐄𝐓𝐈𝐍𝐆 𝐀𝐓 ''𝐀𝐍𝐊𝐔𝐑 𝐍𝐀𝐑𝐔𝐋𝐀 𝐌𝐈𝐍𝐈𝐒𝐓𝐑𝐈𝐄𝐒'' 

"उन बातों के बाद मैं सब प्राणियों पर अपना आत्मा उण्डेलूंगा; तुम्हारे बेटे-बेटियां भविष्यद्वाणी करेंगी, और तुम्हारे पुरनिये स्वप्न देखेंगे, और तुम्हारे जवान दर्शन देखेंगे॥" (योएल 2:28)

''अंकुर नरूला मिनिस्ट्रीस'' में रविवार की बड़ी छुटकारा प्रार्थना सभा में शामिल होने के लिए तैयार हो जाएं। जिसमें पवित्र आत्मा 🕊️की सामर्थ और आग को आप सभी अपने जीवनों में ग्रहण करेंगे। जैसे की परमेश्वर के दास ''प्रेरित अंकुर युसूफ नरूला जी'' ने बताया की इन हफ्तों में आप पवित्र आत्मा की आग को अपने जीवनों में बढ़ते देखेंगे, तो तैयार हो जाईये इस बड़ी छुटकारा और पवित्र आत्मा की सामर्थ से भरी प्रार्थना सभा में अद्भुत रीति से परमेश्वर को आपके जीवनों में काम करते देखने के लिए। हम आप सभी को निमंत्रित करते हैं। 

पवित्र आत्मा के सामर्थी स्पर्श को लेने के लिए और बड़े छुटकारे को अपने जीवनों में ग्रहण करने के लिए इस प्रार्थना सभा में ज़रूर शामिल हों। 

हम परमेश्वर की सामर्थी और छुटकारे से भरी उपस्थिति में मिलेंगे।हाल्लेलुयाह!

दिन:- रविवार 

दिनांक:- 09-जून-2024

समय:- सुबह 10:00 बजे से दोपहर 02:00 बजे तक

स्थान: अंकुर नरूला मिनिस्ट्रीस, गाँव खांबरा, टीवी टावर के पास, नकोदर रोड, जालंधर, पंजाब (144026)

आप सभी सुबह की प्रार्थना सभा के लिए मुख्य चर्च जालंधर (पंजाब, भारत) में और सभी राष्ट्रीय चर्च शाखाओं में और शाम को मुख्य चर्च और अंतर्राष्ट्रीय चर्च शाखाओं के साथ 𝐄𝐕𝐄𝐍𝐈𝐍𝐆 𝐎𝐍𝐋𝐈𝐍𝐄 𝐒𝐄𝐑𝐕𝐈𝐂𝐄 में भाग लेने के लिए आमंत्रित है। 

परमेश्वर आपको आशीषित करे।

Post a Comment

0 Comments